-->

Breaking News

कश्मीरी युवकों ने मिलकर बचाई सेना के जवान की जान, वीडियो हुआ वायरल

श्रीनगर : कश्मीर के युवकों ने देशभक्ति के जज्बे की एक मिसाल पेश की है। कश्मीर में अलगाववादियों और पत्थरबाजों को सबक सिखाते हुए कश्मीरी युवकों ने रविवार को दुर्घटना का शिकार हुए एक ट्रक से घायल जवान को बाहर निकाला। सेना का यह ट्रक श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर पेड़ से टकरा गया था और इस हादसे में सेना का एक जवान घायल हो गया था। श्रीनगर के बाहरी इलाके लजसन में हुआ था यह हादसा।

एक अधिकारी ने बताया, 'स्थानीय कश्मीरी युवा घटनास्थल पर पहुंचे और घायल जवान को बाहर निकालने में मदद की।' वहां से गुजर रहे लोगों ने ट्रक में फंसे और घायल जवान को बाहर निकालने की घटना की अपने मोबाइल में वीडियो बना ली।

यह वीडियो घाटी में पत्थरबाजों और अलगाववादियों के लिए एक सबक है। गत 8 जुलाई को आतंकवादी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद अलगाववादियों के आह्वान पर घाटी में हिंसा और अशांति का दौर शुरू हुआ था जिस पर अब विराम लग गया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com