-->

Breaking News

श्रीमति रीता बहुगणा का कदम दूरदर्शिता पूर्ण : श्रीमति ऐलकर

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता ऐलकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रीता बहुगुणा जोशी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ‘सबका साथ-सबका विकास’ मिशन में भागीदार बनने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेकर दूरदर्शितापूर्ण कदम उठाया है। उत्तर प्रदेश की राजनीति को जातिवाद के जहर ने इतना जटिल बना दिया है कि लोग उसे उत्तर प्रदेश की जगह उलटा प्रदेश कहने लगे है। भारतीय जनता पार्टी ने देश में विकास की राजनीति आरंभ करके एक ओर जहां विकास को शिखर पर पहुंचाया है, वहीं दूसरी ओर भारत का वैश्विक पटल पर मान-सम्मान बढ़ाया है।

उन्होनें कहा कि रीता बहुगुणा जोशी ने माना है कि देश की सबसे महान पार्टी कांग्रेस का लंबा सफर राहुल गांधी के नेतृत्व में संभव नहीं है। पार्टी ने जनोन्मुखी पहल समाप्त कर दी है। पार्टी में नेता अधिक कार्यकर्ता कम हो चुके है। कांग्रेस जनता से कट चुकी है, क्योंकि उसका देश की सुरक्षा, विकास से सरोकार होने के बजाय कुर्सी से नाता रह गया है।

श्रीमती लता ऐलकर ने कहा कि कांग्रेस ने नकारात्मकता की राजनीति करके जनता को हताश किया है। आतंकी हमलों का करारा जबाव देकर केन्द्र सरकार ने जहां विश्व को बता दिया कि भारत साफ्ट स्टेट नहीं रहा है। दुनिया के देशों ने केन्द्र में श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के कदम का स्वागत किया, वहीं श्री राहुल गांधी ने इस कदम का स्वागत करने के दूसरे ही क्षण इसे सैनिकों के खून की दलाली बताकर खुद निंदा का पात्र बन गये। इससे कांगे्रस में बिखराव ही उसकी अंतिम परिणति होगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com