-->

Breaking News

जल्द वापस आएगा 1000 का नोट पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि जिन लोगों के पास ज्यादा अघोषित संपत्ति है उन्हें टैक्स लॉ के तहत कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि नई व्यवस्था से लोग घबराए नहीं. वीकेंड पर भी बैंक खुले रहेंगे. वहीं वित्त सचिव शक्तिकांत दास ने कहा कि कुछ महीनों में नए रंग और नए डिजाइन के साथ वापस आएगा 1000 का नोट.

वित्त मंत्री ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को जरूरी करेंसी उपलब्ध हो जाए, इसलिए जल्दबाजी करने कोई जरूरत नहीं है. जो थोड़ी राशि जमा कर रहे हैं, उन्हें परेशान होने की जरूरत. सीमा के तहत रकम जमा करने पर कोई पूछताछ नहीं होगी.

जेटली ने कहा कि नई व्यवस्था से थोड़ी परेशानी होगी, लेकिन हमें लॉन्ग टर्म फायदे के लिए तैयार रहना चाहिए. वित्तमंत्री ने कहा कि 500 और 1,000 रुपये के नोट बंद होने से लोगों की खर्च करने की आदत में बदलाव आएगा.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com