-->

Breaking News

कैब ड्राइवर की दरियादिली कहानी हुई VIRAL, PM मोदी ने भी किया री-ट्वीट

नई दिल्ली : 500 और 1000 की नोटों को बंद करने संबंधी माेदी सरकार के फैसले पर लोगों को हर रोज कई तरह की समस्याओं से परेशान होना पड़ रहा है। हालांकि, बैंकों में आज से 500 और 1000 के नोट मिलने शुरू हो गए हैं। इसी बीच एक ओला कैब ड्राइवर ने ऐसी दरियादिली दिखाई जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हाे रही हैं। उसकी सच्ची कहानी को फेसबुक पर महज चंद घंटों में ही कई हजार लोगों ने शेयर किया।

 
इतना ही नहीं, इस कैब ड्राइवर की कहानी से पीएम नरेंद्र मोदी इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने उसकी स्टोरी को अपने ट्विटर अकाउंट से री-ट्वीट किया। दरअसल, विप्लव अरोरा नाम के एक शख्स ने ओला कैब्स को फेसबुक पर संदेश लिखा कि, 'आज मैंने रेलवे स्टेशन जाने को ओला कैब बुक की। उस वक्त दुर्भाग्य से मेरे वॉलेट में 500 के ही नोट थे। मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि 500 और 1000 की नोटें नहीं चल रही हैं। फिर ख्याल आया कि ओला मनी से आॅनलाइन पेमेंट कर दूं लेकिन बिल की रकम अकाउंट में जमा रकम से कहीं ज्यादा थी।

इसके बाद कैश देने की सोची लेकिन कोई भी एटीएम काम नहीं कर रहा था। यह भी कंफर्म हो चुका था कि कोई भी 500 रुपए का खुला नहीं देगा। इसके बाद कैब ड्राइवर ने जो जवाब दिया उसने मेरे मन में उसके प्रति आदर का भाव पैदा कर दिया। इसी वजह से मैं यह पोस्ट लिख रहा हूं। ड्राइवर ने कहा, 'सर बाकी के पैसे रहने दीजिए। दो पैसे कम कमा लेंगे। जरा सी तकलीफ होगी और यह तो सबको हो रही है। हम भी समझ लेंगे कि सरकार के फैसले का हम सम्मान करके देश की तरक्की में योगदान दे रहे हैं। आप बेफिक्र होकर ट्रेन लीजिए।'

 
आम आदमी काे सलाम
विपलव ने कहा कि मैं ड्राइवर विपिन कुमार को सैल्यूट करता हूं। इस ड्राइवर ने पीएम नरेंद्र मोदी की उस बात को सही साबित कर दिया कि देश का आम आदमी हमेशा उस को स्वीकार करने को तैयार रहता है तो देश हित में हो। विपलव की इस पोस्ट पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की नजर पड़ी तो उन्होंने भी इसे ट्वीट किया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com