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ठप हुआ नगर निगम का हाईटेक काल सेंटर

भोपाल। शहरवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए 8 नंवबर को नगर निगम ने हाईटेक काल सेंटर की शुरूआत की थी। लेकिन निगम के यह सुविधा शुरू होने के ठीक दो दिन बाद से ही ठप होती नजर आ रही है।

दरअसल निगम ने 24 घंटे में आम जन की शिकायत को दूर करने का दावा किया था। लेकिन अपनी समस्याओं के  के लिए शिकायत कर रहे लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। निगम के एक कर्मचारी ने बताया की काल सेंटर में आठ नंवबर से हर दिन 200 से 250 शिकायतें दर्ज हो रही हैं, लेकिन ज्यादातर शिकायतें ब्राउजिंग में ही अटक रही है।

निगम में हर रोज होने वाली 200 से अधिक शिकायतें  संबधित विभाग तक नहीं पहुंच पा रही है। जबकि निगम अधिकारियों ने दावा करते हुए कहा था कि इस काल सेंटर के शुरू होते ही 24 घंटो के भीतर लोगों की समस्याओं का समाधान हो जाएगा।  निगम ने मैग्नम कंपनी को काल सेंटर के संचालन का काम सौंपा है कंपनी की ओर से काल सेंटर पर 5 आपरेटर की डयूटी लगाई गई है।

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