-->

Breaking News

भारत के साथ वृहद संबंध निर्मित करेंगे ट्रम्प : यूएसआईएनपीएसी

न्यूयार्क, 11 नवंबर : यूएस-इंडिया पॉलिटिकल एक्शन कमिटी :यूएसआईएनपीएसी: ने कहा है कि अर्थव्यवस्था को गति देने, आव्रजन कानून लागू करने और एशिया में आतंकवाद के मुद्दे से निपटने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प को कार्य शुरू करना चाहिए और यह विश्वास जाहिर किया कि ट्रम्प के राष्ट्रपति कार्यकाल में भारत के साथ अमेरिका के ‘‘वृहद रिश्ते’’ होंगे।

2016 अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीतने पर यूएसआईएनपीएसी ने ट्रम्प को बधाई देते हुए ऐसे सभी भारतीय-अमेरिकी समर्थकों की सराहना की जिन्होंने इस सफल अभियान के लिए प्रचार और धन जुटाया।

यूएसआईएनपीएसी इंडियाना चेयर और चेयर फॉर एशियंस फॉर ट्रम्प - पेंस कैम्पेन के राजू चिंताला ने ट्रम्प की चुनावी जीत को अमेरिका के इतिहास में ‘‘ऐतिहासिक’’ बताते हुए कहा, ‘‘उन्होंने अमेरिकी राजनीतिक प्रणाली में व्यापक बदलाव किए हैं। वह एक महान राष्ट्रपति होंगे और भारत के साथ वृहद संबंध निर्मित करेंगे।’’ ट्रम्प प्रशासन को भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोगों का समर्थन जताते हुए यूएसआईएनपीएसी अध्यक्ष संजय पुरी ने कहा कि ट्रम्प को ‘‘निश्चित रूप से अर्थव्यवस्था को गति देने, आईएसआईएस और एशिया में आतंकवाद से निपटने के लिए कार्य करना चाहिए। ऐसी निर्णायक जीत के लिए भारतीय-अमेरिकी समुदाय उन्हें बधाई देता है और नए प्रशासन के साथ काम करने का संकल्प जताता है।’’ कैलिफोर्निया से आरएनसी नेशनल कमिटी वुमन हरमीत कौर ढिल्लन ने कहा कि ट्रम्प की ‘‘शानदार’’ जीत सभी अमेरिकीयों के लिए ‘‘अवसर एवं वादों के नए युग का उद्घोष’’ है जो स्वाभाविक रूप से भारतीय-अमेरिकी लोगों को लाभ पहुंचाएगा।

सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा लेने की ट्रम्प की प्रवृत्ति का जिक्र करते हुए ढिल्लन ने विश्वास जताया कि वह कई जाने माने भारतीय-अमेरिकीयों को अपने नए प्रशासन में जगह देंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com