-->

Breaking News

आज मोदी हिटलर, गद्दाफी जैसों की कतार में शामिल हो गए हैं: कांग्रेस

नईदिल्ली:  PM मोदी द्वारा देशभर में 500, 1000 के नोटों को बैन किए जाने का विपक्ष ने राज्यसभा में जमकर विरोध किया है।
पहले कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ मार्क्सवाद के नेता सीताराम येचुरी फिर सपा नेता रामगोपाल यादव उनके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने उनका जमकर विरोध किया है। सभी विपक्षी पार्टियों ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का जमकर विरोध किया है।
वहीं अभी-अभी कांग्रेस के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर एक के बाद एक कई निशाने साधे। उन्होंने कहा कि सरकार को गरीबों, किसानों की कोई चिंता नहीं है। मोदी जी सिर्फ अपने अमीर दोस्तों की मदद करने में लगे हुए हैं उन्होंने कहा कि किसी सभ्य देश ने ऐसा नहीं किया है। और जिसने किया है उनके नाम इतिहास में दर्ज हैं। पहला गद्दाफी, दूसरा मुसोलिनी, तीसरा हिटलर और चौथे पीएम मोदी।
तिवारी के इस बयान का केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कड़ा विरोध किया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com