-->

Breaking News

नोटबंदी का असर : सरकारी कर्मियों को चाहिए कैश में वेतन

पणजी: नोटबंदी की घोषणा के बाद नकदी के लिए मची अफरातफरी के बीच गोवा के अधिकारियों ने बुधवार को उनका नवम्बर महीने का वेतन नकद में देने की मांग की। गोवा सरकारी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष जॉन नजरेथ ने कहा कि नकद में वेतन भुगतान से सरकारी कर्मचारियों को परेशानी मुक्त तरीके से उनके वेतन के उपयोग में मदद मिलेगी।
नजरेथ ने इस मामले में मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर को पत्र लिखकर नकद में वेतन भुगतान करने का निवेदन किया है। नजरेथ ने कहा कि निवेदन कर दिया गया है। बड़ी संख्या में सरकारी कर्मचारियों ने कहा है कि टुकड़ों में वेतन निकालने के लिए उन्हें बैंकों में कतार में खड़ा होना पड़ता है।



उन्होंने कहा कि जो समय पैसा निकालने में बर्बाद होता है, उसका उपयोग आधिकारिक काम निपटाने में किया जा सकता है। नजरेथ ने नोटबंदी की पहल को प्रगतिशील और रचनात्मक बताते हुए इसके लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार को बधाई भी दी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com