-->

Breaking News

अरूण यादव ने कैलाश विजयवर्गीय पर बोला बड़ा हमला, कहा- मानसिक संतुलन खो दिया है, राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिये

भोपाल: अपने अनर्गल ट्वीट के जरिये खबरों में रहने की कोशिश कर रहे कैलाश विजयवर्गीय पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने बड़ा हमला बोला है। कैलाश विजय वर्गीय ने आरोप लगाया है कि भाजपा द्वारा हाशिये पर कर दिये गए कैलाश विजयवर्गीय ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हे राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिये।
 
कैलाश विजय वर्गीय ने पिछले दिनों ट्वीट कर शाहरुख को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि हमारे भारत के #Kaabil, किसी भी परदेस के #Raees से, हर हाल में बेहतर हैं. जो #रईस देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं. और एक #काबिल देशभक्त का साथ तो हम सभी को देना ही चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय के इस ट्वीट पर अरूण यादव प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पर तिरंगा फहराने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होने यह बयान दिया।
 
अरूण यादव यहीं नहीं रूके, अरूण यादव ने आरोप लगाया कि प्रदेश की राजनीति से अलग कर दिये गए कैलाश विजय वर्गीय का भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मात्र एक सिंबोलिक प्रेजेंस है। पार्टी में विजयवर्गीय को कोई तरजीह नहीं दी जाती है। इन सबसे से हताश और निराश कैलाश विजयवर्गीय खबरों में बने रहने के लिये यदा- कदा अनर्गल ट्वीट किया करते रहते हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com