-->

Breaking News

पॉंन्टिंग ने ऑस्ट्रेलिया टीम को दी ये अहम सलाह

इस महीने के आखिर में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर आने वाली है। इन दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट सीरीज़ खेली जाएगी। टीम इंडिया टेस्ट की नंबर वन टीम है। तो ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीम को जीत के मंत्र देने में जुटे हैं। अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉंन्टिंग ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को एक ऐसी सलाह दी है। जो ऑस्ट्रेलियाई टीम के काफी काम आ सकती है।


रिकी पॉंन्टिंग ने ये सलाह भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे मे दी है। सिडनी मोर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया को कोहली से बचना है तो उन्हें कोहली को मुश्किलों में डालना होगा। विराट को उनके शॉट्स खेलने के लिए जगह नहीं देनी होगी। सबसे बड़ी बात कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को एक ऐसी रणनीति बनानी होगी जिससे वो कोहली को बाउंड्री लगाने से रोक सकें।

साल 2016 के विराट कोहली के लिए बेहतरीन रहा। विराट की कप्तानी में टीम इंडिया इस साल कोई भी टेस्ट मैच नहीं हारी। इसके साथ ही कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने इस साल वेस्टइंडीज़, न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड से सीरीज़ जीती।

इसके साथ ही कोहली की तारीफ करते हुए रिकी पॉंन्टिंग ने कहा कि वनडे क्रिकेट में वो फिलहाल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ हैं। कोहली के रिकॉर्ड इस बात के गवाह हैं। विराट कोहली वनडे क्रिकेट में 27 शतक जमा चुके हैं।

 

ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारत के इस दौरे पर 4 टेस्ट मैच की सीरीज़ खेलनी है। 23 फरवरी से शुरू होने वाली इस सीरीज़ का पहला मैच पुणे के मैदान पर खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट 4 मार्च से बेंगलुरू में खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट 16 मार्च से रांची में होगा। इस सीरीज़ का आखिरी मुकाबला 25 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com