-->

Breaking News

PM मोदी ने किया अखिलेश पर जोरदार प्रहार कहा- सपा सरकार ने...

गाजियाबाद : यूपी चुनाव के मद्देनजर आज पीएम नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद में विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने सत्तारुढ दल समाजवादी पार्टी (सपा) सहित बसपा और कांग्रेस पर करारा प्रहार किया. रैली में उन्होंने कहा कि ये चुनाव कौन विधायक बने या कौन नहीं बने इसका निर्णय करने के लिए नहीं, किस दल की सरकार बने या न बने इसका फैसला करने के लिए भी यह चुनाव नहीं है, बल्कि ये चुनाव 14 साल से यूपी में जो विकास का वनवास है उसे समाप्त करने के लिये है. ये चुनाव विकास की धारा बहाने का चुनाव है.

उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें यूपी में पिछले पांच साल के काम का हिसाब देना चाहिए.
वे उत्तर प्रदेश में भी उत्तर नहीं देते हैं तो वे सूबे को उत्तम प्रदेश क्या बनायेंगे ? अखिलेश ने राज्य का क्या हाल किया जनता जानती है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि पांच साल पहले जनता ने जिस अरमान के साथ आपको गद्दी पर बैठाया था वह पूरा नहीं हो सका... विरोधियों पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि वे केवल पूछते हैं कि मोदी ने क्या किया... वे अपने कामों का हिसाब दें पहले.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब अखिलेश चुनकर आये तो लगा कि कोई युवा चुनकर आया है अब प्रदेश का विकास होगा लेकिन हुआ उल्टा उन्होंने सूबे का विनाश करके रख दिया. प्रदेश में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं. शाम को यहां मां-बेटी घर के बाहर नहीं निकल पातीं हैं. यहां की छात्राएं स्कूल जानें से डरतीं हैं क्योंकि उन्हें स्कूल जाने के क्रम में रास्ते में कमेंट सुनने को मिलते है. सपा सरकार ने गुंडों को पालकर रखा है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब यहां भाजपा की सरकार थी तो सभी गुंडे जेल में थे या सही रास्ते पर आ गए थे. यहां आर्म्स एक्ट में 40 हजार शिकायतें दर्ज हैं. मैंने अपराधिक रिकार्ड का ब्यौरा अलीगढ़ की सभा में दिया था. सपा सरकार को कानून व्यवस्था की चिंता नहीं है. इन्होंने इलाकों को गुंडों में बांट दिया है.

नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि प्रदेश में पढे लिखे युवाओं को नौकरी नहीं दी जाती है. मैं आज यहां गाजियाबाद की धरती से युवाओं को आश्‍वासन देना चाहता हूं कि भाजपा सरकार सूबे में आई तो नौकरी में जो घोटाले हुए हैं उसकी जांच होगी और जिनका हक है सरकार उन्हें उनका हक दिलायेगी. यह भाजपा के घोषणा पत्र में अंकित है और भाजपा का घोषणा पत्र संकल्प पत्र होता है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यूपी में सत्ता में आए तो गाजियाबाद की सभी अथॉरिटीज का सीएजी ऑडिट करवाएंगे. भ्रष्टाचार ने देश को दीमक की तरह बर्बाद किया है. प्रदेश की जनता को बिल्डरों ने लूटा है. रैली के दौरान उन्होंने यादव सिंह का नाम लिये बिन निशाना साधा और बसपा पर हमला किया. कांग्रेस को डूबती नाव की संज्ञा पीएम मोदी ने अपने संबोधन में दी. नरेंद्र मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश जी इतने डरे हुए हैं कि जो मिला उसे गले लगा लिया.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com