-->

Breaking News

गुना : भजन, कीर्तन गाकर समूहों की महिलाओं ने मनाया आनंद उत्सव 2018


राजकुमार पंत
गुना,ब्यूरो । नगर पालिका परिषद् गुना अंतर्गत आनंद उत्सव 2018 में आज बूढे बालाजी क्षेत्र के मंदिर में स्वंय सहायता समूहों की महिला सदस्यों द्वारा आनंद उत्सव 2018 में गीत, फाग, भजन, कीर्तन और विवाह गीत की प्रतियोगिता में बढकर भागीदारी की।

गायत्री, दीपाली, मन्जू, शारदा, उज्जवला, तेजस्वी स्वंय सहायता समूहों की महिलाओं ने आनंद उत्सव में अपनी प्रतिभागिता की है। आनंद उत्सव 2018 में निकाय की ओर से प्रभारी अधिकारी हेमंत खरे शहरी मिशन प्रबंधक एवं सतीश श्रीवास्तव शहरी मिशन प्रबंधक एनयूएलएम योजना द्वारा आनंद विभाग की दिशानिर्देशिका का पालन करते हुए नवाचारों द्वारा बेहतर आनंद की प्राप्ती हर जनमानस तक हो इसके प्रयास किये जा रहे है। आनंद उत्सव मान्नीय मुख्यमंत्री महोद्य जी की विशेष प्राथमिकता का विभाग है जिसके माध्यम से कर्मचारी/अधिकारी, जनमानस/जनप्रतिनिधियों के बीच विभिन्न खेल और सांस्कृतिक गतिविधि के माध्यम से सामंजस्य, स्नेह का तंतु मजबूत हो सके एैसा प्रयास किया जा रहा है। निकाय की ओर प्रत्येक चरण में एक वृहद कार्यक्रम किये जावेगें जिसमें प्रदेश की उत्कृष्ठ सांस्कृतिक कलाओं का मंचन भी होगा। हमारा जिला अद्भुत विलक्षण खेल और सांस्कृतिक प्रतिभाओं से भरपूर है। नगर पालिका अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह सलूजा द्वारा सभी नगरवासियों से अपील की है कि मप्र शासन एवं मुख्यमंत्री द्वारा जनमानस और सभी कर्मचारी वर्गो के लिए इस नवाचार का अगाज किया गया है. इसमें बढ़चढ़कर प्रतिभागिता करें और जिले का नाम रौशन करें।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com