-->

Breaking News

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा हेतु आवेदन आमंत्रित, यात्रा 5 फरवरी 2018 को द्वारका जायेगी


आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 19 जनवरी 2018
टीकमगढ़, । मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना अंतर्गत टीकमगढ़ जिले के तीर्थयात्रियों के लिये द्वारका हेतु यात्रा 5 फरवरी 2018 को रवाना होगी। इस यात्रा में द्वारका जाने हेतु पात्र हितग्राही आवेदन पत्र 19 जनवरी 2018 तक संबंधित जनपद पंचायत/नगर पालिका कार्यालय में जमा कर सकते हैं।

इस हेतु पूर्व में यात्रा का लाभ ले चुके तीर्थयात्री पुनः आवेदन नहीं करें। शासन के निर्देशानुसार तीर्थयात्री अपने जीवन काल में एक बार यात्रा का लाभ ले सकते हैं। तीर्थ दर्शन योजना में किसी भी स्थिति में कोई भी अनाधिकृत व्यक्ति ट्रेन में प्रवेश नहीं करें। यात्रा के दौरान/शिकायत जांच में अनाधिकृत व्यक्ति पाये जाने पर उसे उसी स्टेशन पर उतारा जा सकता है एवं उस पर व्यय राशि उससे तथा संबंधितों से वसूल की जायेगी।

यदि एक ही व्यक्ति द्वारा जनपद/नगर परिषद में पृथक-पृथक आवेदन किया गया है, तो आवेदन निरस्त हो सकता है। इसलिये जो व्यक्ति जिस नगर परिषद/जनपद का रहने वाला है, उसी नगर परिषद/जनपद पंचायत से ही आवेदन पत्र किये जायें। आवेदन पत्र में संग्लन अन्य दस्तावेजों के साथ आधार कार्ड अनिवार्य रूप से दिया जाये एवं मूल आधार कार्ड से नाम/पते का मिलान कराना सुनिश्चित करें कि आवेदक संबंधित क्षेत्र में निवासरत है अथवा नहीं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com