-->

Breaking News

10 दिनों में कर्ज माफ न होने पर CM बदलने की जगह अध्यक्ष ही बदल गए : नरोत्तम मिश्रा | Bhopal News



भोपाल : सत्ता में आने के बाद से ही कांग्रेस किसानों की कर्जमाफी को लेकर घिरी हुई है।विपक्ष लगातार इसे मुद्दा बनाकर सड़क से लेकर सदन तक सरकार का घेराव कर चुका है। इसी कड़ी में एक बार फिर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा ने सरकार को आड़े हाथों लिया। मिश्रा ने दावा किया है कि किसी भी किसान का कर्जा माफ नही हुआ है। जबकी राहुल गांधी ने सत्ता में आने के पहले कहा था दस दिनों में किसानों का कर्जा माफ नही हुआ तो सीएम बदल देंगें। नरोत्तम के इस बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो चली है।

दरअसल,बीते साल विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर बड़ा वादा किया था। राहुल ने कहा था कि  सत्ता में आने के 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्ज़ा माफ किया जाएगा, ऐसा न होने पर मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा, लेकिन इस बात को अब आठ महिने बीत चुके है ना किसानों का कर्जा माफ हुआ और ना मुख्यमंत्री बदला। जिसको लेकर नरोत्तम मिश्रा ने सरकार पर निशाना साधा है।मिश्रा का कहना है कि  राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 10 दिन में कर्ज माफ नही करने पर मुख्यमंत्री बदलने की बात कही थी लेकिन सीएम तो नही खुद कांग्रेस अध्यक्ष बदल गए। कांग्रेस सरकार यू टर्न वाली सरकार है जो बार बार अपने वादों से मुकर रही है। प्रदेश में किसी भी किसान का कोई कर्ज माफ नही हुआ है ।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com