-->

Breaking News

दर्दनाक हादसा: उफनते नाले में गिरी कार, 4 की मौत, एक लापता | Sehore News



सीहोर : भोपाल इंदौर हाईवे पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया| सीहोर के ग्राम जताखेड़ा के पास एक कार पुलिया से टकराकर उफनते नाले में गिर गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वही एक व्यक्ति की तलाश की जा रही है। सभी भोपाल के जीवन मोटर्स के कर्मचारी थे।  पुलिस ने चार शव बरामद कर लिए हैं।

 जानकारी के मुताबिक सीहोर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर जताखेड़ा ग्राम के पास भोपाल से आ रही कार टकराकर उफान भरे नाले में जा गिरी, जिसमें कार में सवार पांच लोग बह गए। पुलिस ने चार लोगों के शव बरामद कर लिए हैं।  एएसपी समीर यादव के अनुसार आज सुबह भोपाल निवासी नसीम खान ड्रायवर, सयोग प्रताप सिंह जादोन,तनिष्का तलरेजा पिल्लई, अजय आचार्य और फरहान नेक्सा की नई कार से जीवन मोटर्स भोपाल से इंदौर के लिए रवाना हुए थे। सभी जीवन मोटर्स के कर्मचारी थे। इंदौर में नेक्सा के एक सेमीनार को अटैंड करने के लिए जा रहे थे। सीहोर के मंडी थाना क्षेत्र स्थित जताखेड़ा नाले में उनकी कार गिर गई। जिससे पांचों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने चार शव बरामद कर लिए हैं। फरहान के शव की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसा सुबह करीब पांच बजे का बताया जा रहा है। सीहोर पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है। हादसे की खबर मिलते ही ग्रामीण और पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया। घटनास्थल में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और कार को क्रेन की सहायता से बाहर निकाला गया। हादसा इतना भयनाक था कि 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई एक आदमी अभी भी लापता है। पानी का बहाव तेज होने के चलते पांचवे व्यक्ति के दूर बहने की संभावना जताई जा रही है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com