-->

Breaking News

कमलनाथ का शिवराज पर पलटवार, 'सूखा खत्म अब सब अच्छा ही होगा' | Political News



भोपाल : मध्य प्रदेश में अच्छी बारिश का सिलसिला जारी है, नदी नाले उफान पर चल रहे हैं| वहीं नेताओं की बयानबाजी से हमेशा गर्म रहने वाली सियासत मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक ट्वीट से फिर गरमा गई है| सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि कुछ लोगों ने बारिश को भी राजनीति व हमारी सरकार से जोड़ दिया और उसी दिन से ही  इंद्र देवता प्रदेश पर इतने मेहरबान है कि बरसात रुक ही नही रही है।  प्रदेश में अब सब अच्छा-अच्छा ही होगा।

दरअसल, सीएम कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उस बयान को लेकर पलटवार किया है, जब शिवराज ने बारिश न होने पर कमलनाथ सरकार को कोसते हुए कहा था कि  ये सरकार बेईमान है, इसलिए प्रकृति भी घबरा रही है। प्रदेश भर में हो रही झमाझम बारिश को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा "वैसे तो बारिश से राजनीति का कोई लेना- देना नही होता है लेकिन कुछ लोगों ने इसे राजनीति व हमारी सरकार से जोड़ दिया। उस दिन से ही इंद्र देवता प्रदेश पर इतने मेहरबान है कि बरसात रुक ही नही रही है।चारों ओर पानी-पानी,सारा सूखा ख़त्म। संदेश आ गया कि प्रदेश में अब सब अच्छा-अच्छा ही होगा।"

जनता के साथ-साथ प्रकृति भी बीजेपी को जवाब देती है: कांग्रेस

पूर्व शिवराज सिंह चौहान ने कुछ दिनों पहले एक सभा के दौरान बारिश न होने को लेकर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा था| उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार गरीबों पर अत्याचार कर रही है। आपलोग मामा पर विश्वास कीजिए, हम आपकी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि गर्मी बहुत है, सभा में बैठी बहनें पसीना-पसीना हो गई हैं। मैं समझ रहा हूं, इनकी परेशानी। शिवराज सिंह ने कहा कि ये सरकार बेईमान है, इसलिए प्रकृति भी घबरा रही है। ये तकलीफ हम देख रहे हैं, चिंता नहीं करना है, अच्छे दिन आएंगे। हमलोग सभी इसके लिए मिलकर लड़ेंगे। शिवराज के इस बयान  को मप्र कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि "मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी ने बारिश नही होने का कारण कमलनाथ सरकार तो बताया था। अब मप्र में लगातार बारिश हो रही है, बारिश के सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं, सारे ताल-तालाब लबालब भरे हैं। जनता के साथ-साथ प्रकृति भी बीजेपी को जवाब देती है।"

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com