-->

Breaking News

सरपंच पुत्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन को किया आग के हवाले

सरपंच पुत्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत 
आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन को किया आग के हवाले

शहडोल जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नरगी के सरपंच पुत्र राजकुमार बैगा, 22 वर्ष की 12 नवम्बर को नरगी सिंहपुर मार्ग में मानपुर पड़रिया गाँव के प्रातः 10 बजे तेज गति से आ रहे वाहन 709 डग्गी और बाइक की जोरदार भिड़ंत हुई जिसमें युवक राजकुमार बैगा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। भिड़ंत इतनी तेज हुई कि युवक का सिर चकनाचूर हो गया जिसके कारण शरीर के लगभग सारे खून का रिसाव हो गया और युवक की मृत्यु हो गई । युवक राजकुमार अपने घर से दो बच्चों के साथ सिंहपुर के लिये किसी काम से निकले थे, दुर्घटना के बाद बाइक में सवार दोनों बच्चों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। दुर्घटना की खबर सुनते हुए पूरा गांव स्तब्ध रह गया।
आक्रोशित भीड़ ने वाहन फूंका
आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन चालक को खदेड़कर घटना स्थल से लगभग 1 किमी दूरी पर वाहन चालक को पीटा एवं वाहन को आग के हवाले कर दिया। इन दिनों शहर एवं आसपास के क्षत्रों में 709 वाहनों की धमाचैकड़ी मची हुई इन वाहनों में भवन निर्माण सामग्रियों की ढुलाई की जाती है। खासकर अवैध रेत उत्खनन में लगी डग्गियाँ तूफानी रफ्तार से अपने गंतव्य की ओर आती-जाती हैं। जिसके कारण इस तरह की दुर्घटनाएं आम हो गई हैं। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर सिंहपुर थाना प्रभारी सहित पुलिस फोर्स पहुंचे। शव को सिंहपुर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com