-->

Breaking News

जन अभियान परिषद द्वारा जिले में व्यापक पैमाने पर कोरोना से बचाव हेतु किया जा रहा जन-जागरूकता कार्यक्रम


जन अभियान परिषद द्वारा जिले में व्यापक पैमाने पर कोरोना से बचाव हेतु किया जा रहा जन-जागरूकता कार्यक्रम

शहडोल /प्रदीप मिश्रा - 8770089979

जन अभियान परिषद द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु जिले के विभिन्न ग्रामों में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। श्री विवेक पाण्डेय द्वारा जानकारी दी गई है कि लगभग 160 ग्रामों में दीवार लेखन,116 ग्रामों में दवाई तथा भोजन वितरण का कार्य, 121 ग्रामों में मास्क का 6551 लोगों को वितरण, 38 ग्रामों के पीडीएस की दुकानों में तथा बैंको मे सोषल डिस्टेंसिंग की जानकारी एवं 7 ग्रामों में सेनेटाईजर का छि़डकाव कार्य कराया जा चुका है।
      इसी प्रकार सामाजिक कार्यकर्ताओं के सहयोग से सेंट्रल किचन के माध्यम से पका हुआ भोजन 1000 से 1500 तक जरूरतमंद लोगो को प्रतिदिन भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके साथ ही 5 गावं में सार्वजनिक जलाषयों के पास सोषल डिस्टेसिंग का पालन कराने हेतु कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही 678 लोगों को जन अभियान परिषद से जुडे कार्यकर्ताओं द्वारा आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड़ कराकर उसके उपयोग के बारे में समझाइस दी जा चुकी है। उन्हांेने बताया कि 120 प्रस्फुटन समिति, 21 स्वैच्छिक संगठन, 25 मेंटर्स तथा 138 सीएमसीएलबीपी के छात्र सक्रिय रूप से जन जागरूकता कार्य में लगे हुए है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com