-->

Breaking News

आतंकवादियों की कोई धर्म या जाति नहीं होती: ममता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि आतंकवादियों का कोई धर्म या जाति नहीं होती आतंकवादी सिर्फ आतंकवादी ही होता है। बनर्जी पश्चिम बंगाल के पोस्ता में कल जगदात्री पूजा महोत्सव के उद्घाटन अवसर पर बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों का कोई धर्म या जाति नहीं होती इसलिए आतंकवाद के लिए किसी एक समुदाय या धर्म विशेष को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है।

वर्ष 1984 में 31 अक्टूबर को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद पूरे देश में भड़के सिख विरोधी दंगो का उल्लेख करते हुए बनर्जी ने कहा कि इसके लिए किसी एक समुदाय के लोगों को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए क्योंकि आतंकवाद एक प्रवृति है जिसका किसी जाति या धर्म से कुछ लेना देना नहीं होता।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com