-->

Breaking News

जेपी अस्पताल में अगले महीने से लगेगा अंगूठा

भोपाल । राजधानी के जेपी अस्पताल में नए साल से उपस्थित दर्ज करने की व्यवस्था बदल जाएगी। एक जनवरी से यहां रजिस्टर में साइन की जगह अधिकारी एवं कर्मचारी अंगूठे का निशान लगाएंगे। अस्पताल में इसके लिए तीन बायोमेट्रिक मशीने लगाई गई हैं। फिलहाल इन पर चिकित्सकों एवं कर्मचारियों के अंगूठे के निशान दर्ज किए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के स्टाफ व चिकित्सकों के उपस्थिति पर नजर रखने के लिए शासन ने पूरे प्रदेश के जिला अस्पतालों बायोमेट्रिक मशीन के लिए बजट की स्वीकृति प्रदान की थी, लेकिन बजट मिलने के दो माह बाद भी अस्पतालों में बायोमैट्रिक साइन की सुविधा शुरू नहीं हो पाई है। जेपी अस्पताल में लगभग एक माह पहले 3 बायोमैट्रिक मशीनें खरीदी जा चुकी हैं। एक सप्ताह पहले इन्हें अस्पताल में लगा भी दिया गया है। इनमें से एक मशीन अधीक्षक कक्ष के पास एक ओपीडी और एक मेट्रिन ऑफिस में लगाई गई हैं। सूत्रों के अनुसार मशीनों में अभी तक अस्पताल के सभी कर्मचारियों के अंगूठों के निशान नहीं लिए जा सके हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com