-->

Breaking News

सुषमा स्वराज के काम से खुश तोगडिय़ा ने की जमकर सराहना

वाराणसी: वाराणसी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगडिय़ा ने भारत की बेटी गीता की सोमवार को पाकिस्तान से भारत वापसी पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के प्रयास को खूब सराहा। तोगडिय़ा ने कहा कि लंबे समय से पाकिस्तान में रह रही भारतीय गीता की घर वापसी सकारात्मक दिशा का एक प्रयास है। उन्होंने कहा कि गीता की घर वापसी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के प्रयासों का ही परिणाम है। इसके लिए सुषमा बधाई की हकदार हैं।

इस दौरान तोगडिय़ा ने वाराणसी में गत दिनों हुए साधु-संतों पर पुलिस के लाठीचार्ज की कड़ी निंदा भी की। उन्होंने कहा कि साधु संतों तथा आस्थावानों पर लाठियां बरसाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गंगा नदी में मूर्ति विसर्जन का मसला करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं से जुड़ा है, इसपर कोई सर्वमान्य हल निकाला जाना चाहिए।

हर वर्ग के लोगों को मिलना चाहिए रोजगार-

मीड‍िया से बातचीत में देश में चल रहे आरक्षण के मुद्दे के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि एसटीएससी, ओबीसी, ब्राह्मण, ठाकुर सब के बच्चों को रोजगार मिलना चाहिए। इसे कैसे करना है, यह सरकार को देखना चाहिए। वहीं, बंगाल के वीरभूमि में मुस्लिम बाहुल्य स्थान पर दुर्गा पूजा में हिंदुओं के रोके जाने के सवाल पर वीएचपी नेता ने कहा कि इस तरह की घटनाएं चिंता का विषय है। इसके लिए सबको चिंता करनी पड़ेगी और हमेश सजग रहना होगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com