-->

Breaking News

आज PM मोदी देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आकाशवाणी पर 'मन की बात' कार्यक्रम के 13वें संस्करण में अपनी बात देश के सामने रखेंगे। रविवार सुबह 11.00 बजे आकाशवाणी पर इसका प्रसारण होगा। प्रधानमंत्री ने लोगों से इस कार्यक्रम के लिए 'माई गोव फोरम' पर अपने विचारों को साझा करने का आग्रह किया था।

देशभर में बढ़ती असहिष्णुता की घटनाओं को देखते हुए प्रधानमंत्री के कार्यक्रम पर विपक्ष की भी खास नजर है। दादरी कांड, हरियाणा में दलित कांड, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के विवादित बयान और राष्ट्रपति की नसीहत जैसे तमाम मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार निशाने पर है। साहित्यकार भी पुरस्कार वापस कर सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। साथ ही दाल की बढ़ती कीमतों समेत महंगाई के मुद्दे को लेकर भी सरकार पर सवाल उठ रहे हैं।

ऐसे में इन तमाम घटनाओं के बीच पीएम मोदी के 'मन की बात' का यह संस्करण काफी अहम माना जा रहा है और पूरे देश के लोगों की नजरें इसपर टिकीं हैं कि आखिर पीएम मोदी के मन में इस वक्त क्या चल रहा है। विपक्ष पीएम मोदी पर आरोप लगाता रहा है कि मन की बात में वह काम की एक भी बात नहीं करते हैं। पिछले 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर भी विपक्ष ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था कि उन्होंने डेंगू और महंगाई जैसे विषयों पर बोलने से परहेज किया था।

मध्यप्रदेश की खबरें और अपडेट्स लगातार हासिल करने के लिए www.mponlinenews.com पर लॉग ऑन करें। या www.mponlinenews.com की फेसबुक ज्वॉइन करें या ट्विटर पर फॉलो करें…

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com