-->

Breaking News

PM मोदी करेंगे सोनिया, मनमोहन के साथ चाय पर चर्चा; जीएसटी बिल पर सहमति की कवायद

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को शुक्रवार शाम चाय पर आमंत्रित किया है।जानकारी के अनुसार, मोदी ने सोनिया और मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री आवास पर चाय के लिए आज शाम 7 बजे का न्‍यौता भेजा है। इस दौरान संसद के गतिरोध को चर्चा हो सकती है। उधर, इस न्‍यौते को लेकर कांग्रेस में मंथन जारी है। कांग्रेस के पांच बड़े नेता इस न्‍यौते पर विचार के लिए बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में सोनिया, मनमोहन, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आजाद शामिल हैं।

गौर हो कि जीएसटी विधेयक पारित करने के लिए विपक्ष को मनाने का प्रयास करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ऐतिहासिक अप्रत्यक्ष कर कानून को पारित कराने के लिए सभी से बात करने को इच्छुक हैं। जेटली को योजना के अनुसार एक अप्रैल से नई अप्रत्यक्ष कर प्रणाली की शुरूआत के लिए शीतकालीन सत्र में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) विधेयक को संसद की मंजूरी दिलाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस के लगभग सभी नेताओं से बात की है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com