-->

Breaking News

राहुल की तबीयत खराब, पुडुचेरी दौरे पर नहीं जाएंगे

नई दिल्ली : राहुल गांधी ने तेज बुखार से पीड़ित होने के कारण पुडुचेरी, तमिलनाडु और केरल का आज शुरू होने वाला अपना दो दिवसीय दौरा रद्द कर दिया है।

कांग्रेस के 45 वर्षीय नेता ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कल देर रात ट्वीट किया, ‘दुर्भाग्यवश, मुझे रविवार से तेज बुखार है और चिकित्सक ने मुझे अगले दो दिन आराम करने की सलाह दी है।’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 10 और 11 मई को पुडुचेरी, तमिलनाडु और केरल के लोगों के साथ होने का अवसर गंवाने के लिए उनसे माफी मांगता हूं।’

उन्होंने कहा,‘‘कार्यक्रम में परिवर्तन के बाद दौरों को लेकर सभी को ताजा जानकारी मुहैया कराउंगा।’ पुडुचेरी में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी नारायणसामी पर हमले की धमकी वाला एक अनाम पत्र मिलने के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने कल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर पार्टी उपाध्यक्ष को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी।

 अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव नारायणसामी ने पुडुचेरी में कहा था कि उन्हें ‘बिना हस्ताक्षर वाला एक पत्र’’ मिला है जिसमें उन्हें और राहुल गांधी पर हमला करने की धमकी दी गई है। धमकी वाला अनाम पत्र मिलने के बाद सरकार ने एसपीजी और गुप्तचर ब्यूरो को कल आदेश दिया कि वे राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अधिकतम सावधानी बरतें। राहुल आज पुडुचेरी के कराईकल में कांग्रेस-द्रमुक गठबंधन की चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे।

केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि ने तत्काल कदम उठाते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार एसपीजी और आईबी को निर्देश दिया कि इस संदर्भ में सभी जरूरी एहतियाती कदम उठाए जाएं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के इस मामले को गंभीरता से लेने और राहुल की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश देने के बाद महर्षि ने दोनों एजेंसियों को यह दिशा निर्देश दिया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com