-->

Breaking News

रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन में बम होने की खबर निकली अफवाह

सिहोरा। रीवा से जबलपुर को जाने वाली शटल में शरारती तत्वों की वजह से हजारों यात्रियों को लगभग ढाई घण्टे डर के साए में रहते हुए परेशान होना पडा था। करीबन 7 बजे रेलवे को सूचना मिली कि रीवा से जबलपुर की ओर जाने वाली शटल में बम है, जिसके कारण रेलवे सुरक्षा बल ने बम स्क्वाड के साथ मिलकर पूरे ट्रेन की छानबीन की थी। ढाई घण्टे तक यह ट्रेन सिहोरा स्टेशन में ही रही।

ट्रेन के सिहोरा पहुंचने का समय 7 बजे है, तभी से ट्रेन में बम होने की खबर पर सर्चिंग चल रही थी। सुरक्षा बलों द्वारा पहले यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकाला गया फिर स्टेशन खाली कराया गया था।

पूरी ट्रेन में छानबीन के बाद पता चला कि यह महज एक अफवाह थी। रेलवे ने अफवाह फैलाने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है फिलहाल ट्रेन ढाई घण्टे लेट होने के बाद सिहोरा स्टेशन से निकल चुकी है। पखवाड़ा भर पूर्व भी जबलपुर सिंगरौली ट्रेन में बम होने की खबर मिली थी, जिसमें अफवाह फैलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया था, पूंछताछ में आरोपी ने ट्रेन पकड़ने के लिए ट्रेन में बम होने की अफवाह उड़ाई थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com