-->

Breaking News

26वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप का पांचवा दिन

जूनियर एवं सीनियर वर्ग में अकादमी की खिलाड़ी प्रीति रजक ने जीते दो स्वर्ण और एक रजत तथा शैफाली रजक ने जीता एक रजत और एक कांस्य पदक

भोपाल : राजधानी के समीप बिशनखेड़ी स्थित म.प्र. राज्य शूटिंग अकादमी में चल रही 26वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप के पांचवें दिन आज डबल टेप इवेन्ट के सीनियर महिला व्यक्तिगत मुकाबले में शूटिंग अकादमी की खिलाड़ी प्रीति रजक प्रथम स्थान पर रही और स्वर्ण पदक अर्जित किया। दिल्ली की कथा कपूर दूसरे स्थान पर रही जिन्होंने रजत तथा अकादमी की खिलाड़ी शैफाली रजक ने तीसरा स्थान प्राप्त कर कांस्या पदक अर्जित किया। इसी तरह जूनियर वुमेन व्यक्तिगत स्पर्धा में भी अकादमी की खिलाड़ी प्रीति रजक ने स्वर्ण पदक और शैफाली रजक ने रजत पदक अर्जित किया। तीसरे स्थान पर रहकर महाराष्ट्र पूजा पटेल ने कांस्य पदक जीता।

सीनियर पुरूष वर्ग के व्यक्तिगत मुकाबले में गुजरात के शिव भद्रसिंह जडेजा ने स्वर्ण पदक, आमिर यूनुस ने रजत और उत्तरप्रदेश के सैय्यद यासिर इब्राहिम ने कांस्य पदक हासिल किया। जूनियर मेन व्यक्तिगत मुकाबले में महाराष्ट्र के विश्व तेज सिंह पाटिल ने स्वर्ण, ऋषिकेश चैहान ने रजत तथा दिल्ली के खिलाड़ी कबीर शर्मा ने कांस्य पदक अर्जित किया।

मैडल सेरेमनी
पदक विजेता खिलाड़ियों को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भास्कर समूह के चैयरमैन श्री रमेशचन्द्र अग्रवाल ने पदक प्रदान कर पुरस्कृत किया। इस अवसर पर संचालक खेल और युवा कल्याण श्री उपेन्द्र जैन, शूटिंग अकादमी के तकनीकी सलाहकार श्री मनशेर सिंह भी मौजूद थे। प्रतियोगिता के अंतर्गत स्कीट इवेन्ट में 19 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से आॅफिशियल्स प्रेक्टिस होगी, जिसमें 33 खिलाड़ी भागीदारी करेंगें। प्रतियोगिता का फायनल मुकाबला 20 अक्टूबर को खेला जायेगा। 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com