-->

Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर रोका गया बोले...

न्यूयॉर्क : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को न्यूयॉर्क हवाईअड्डे पर दो घंटे तक रोक कर रखा गया। उन्हें दोबारा इमिग्रेशन चेकिंग से गुजरना पड़ा। हालांकि उमर ने इसे मजाक में लिया और कहा कि जब भी वह अमेरिका जाते हैं तो उनके साथ यह होता है। लेकिन यह जरूर कहा कि इस तरह की रेंडम चेकिंग लगातार थकाऊ होती जा रही है।

न्यूयॉर्क हवाईअड्डे से एक के बाद एक ट्वीट करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि उन्हें एक और इमिग्रेशन चेकिंग के दौर से गुजरना पड़ रहा है। अपनी तीन अमेरिका यात्राओं में उन्हें तीन बार इस तरह की चेकिंग का सामना करना पड़ा है।

उन्होंने कहा- लेकिन अब यह थका देने वाली प्रक्रिया बनती जा रही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- मैं होल्डिंग एरिया में दो घंटे बिता चुका हूं। जब भी मैं यूएस आता हूं मेरे साथ यह होता है। शाहरुख की तरह मैं तो पोकेमान भी नहीं पकड़ सकता। उमर को न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलना है। 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com