-->

Breaking News

दुष्कर्म, महिलाओं पर अत्याचार के बाद सबसे भ्रष्ट राज्यों के द्वितीय पायदान पर मध्यप्रदेश: रवि सक्सेना

भोपाल । प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने नेशनल क्राईम रिकार्ड ब्यूरो की हाल ही में प्रकाशित रिपोर्ट में मध्यप्रदेश को देश के दूसरे सबसे भ्रष्ट राज्य घोषित करने पर कहा कि पिछले 13 साल के भाजपा शासन में मध्यप्रदेश बच्चियों से दुष्कर्म, कुपोषण , महिलाओं पर अत्याचार में प्रथम स्थान अर्जित करने के बाद अब सबसे भ्रष्ट राज्यों की सूची में दूसरे स्थान पर आने के बाद यह साबित हो गया है कि भाजपा जो सुशासन का ढिंढ़ोरा पीटती है, वह पूरी तरह से खोखला है और शिवराज सरकार सामाजिक, आर्थिक, कानून-व्यवस्था एवं सुशासन के मोर्चे पर पूरी तरह से असफल सिद्ध हो गई है।
 
सक्सेना ने कहा कि पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, मंत्री, अधिकारी, कर्मचारी बिना पैसा लिये जनता-जर्नादन का कोई भी शासकीय कार्य नहीं करते हैं। मुख्यमंत्री ने स्वयं माना कि एकल खिड़की प्रणाली में अधिकारियों ने अनेकों भ्रष्टाचार की खिड़कियां निर्मित कर ली थीं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री से पूछा है कि जब आप पारदर्शिता, ‘‘जीरो टॉलरेंस’’,  सुशासन की बात करते हैं तो वे ऐसे कौन से लोग हैं जो आपकी मंशा को घता बताकर प्रदेश में चारों और भ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी का नंगा नाच कर रहे हैं और उन्हें किसका वरदहस्त प्राप्त है? श्री सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री जी एनसीआरबी की यह रिपोर्ट आपको आयना दिखाती है कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार एक महामारी का रूप ले चुकी है, जिसमें प्रदेश का आमजन पूरी तरह से पिस रहा है और आप मूकदर्शक बनकर भ्रष्टाचारियों के हौसलों पर अंकुश लगाने में असहाय साबित हो रहे हैं, जो कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com