-->

Breaking News

नोटबैन पर संसद परिसर में विपक्ष का धरना-प्रदर्शन, 13 दलों के 200 सांसद शामिल

नई दिल्ली: नोटबंदी लागू होने के दो हफ्ते बाद मंगलवार को  राजनीतिक लड़ाई और तेज हो गई. इस मुद्दे पर एकजुट विपक्ष आज संसद परिसर में प्रदर्शन कर रहा है. विपक्ष की मांग है कि नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में आकर बयान दें.

बीएसपी सांसद सतीश मिश्रा ने कहा कि पीएम को सदन में आकर अपनी बात रखनी चाहिए. वहीं लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम नोटबंदी के खिलाफ नहीं हैं. इसे लागू किए जाने के तरीके के खिलाफ हैं.

इससे पूर्व मंगलवार को भी संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी को लेकर हंगामा चलता रहा, जिसकी वजह से सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित करनी पड़ी.

उधर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी दलों को निशाना बनाते हुए कहा कि इसका उद्देश्य भ्रष्टाचार के खिलाफ है और जिन लोगों के पास काला धन है वे चिंतित हैं.

विपक्षी दलों पर नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में बहस से ''भागने'' का आरोप लगाते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह केवल दर्शाता है कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में गंभीर नहीं हैं.
 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com