-->

Breaking News

कुए में डूबने से अधेड़ की मौत

एमपी ऑनलाइन न्यूज़ रिपोर्टर राज पंत
गुना।  म्याना थानांतर्गत एक अधेड़ की कुए में डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार म्याना थानांतर्गत मवेशी चराने गए डूंगासरा निवासी नाथूराम साहू आयु 65 की कुएं में डूबने से मौत हो गई है। जिसका पीएम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।  गुरुवार को नाथूराम साहू रोज की तरह मवेशी चराने गया हुआ था। इसी दौरान उसे प्यास लगी तो वह खेत में बने कुएं में सीढिय़ों से उतर गया और बोतल में पानी भरकर जैसे बाहर आया तो उसका पैर फिसलने से वह उसी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी। परिजनों ने बताया कि मृतक नाथूराम साहू को खाना देने उसका 12 वर्षीय नाती पहुंचा तो उसे कहीं नाथूराम दिखाई नहीं दिया। इसके बाद कुछ ही दूरी पर बने कुएं के बाहर मृतक के जूते रखे होने से उसके नाती को शक हुआ तो उसने डंडा डालकर देखा तो मृतक शव ऊपर तैर गया। जिसके बाद मृतक के नाती से इस घटना की जानकारी मृतक के पुत्र को दी। मौके पर पहुंंची पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

स्टेशन रोड पर मिला वृद्ध का शव
इधर शक्रवार की सुबह स्टेशन रोड पर उस समय सनसनी फैल गई जब एक अधेड़ का शव पड़ा मिला। वृद्ध की शिनाख्त भरोसा पुत्र तंगू प्रजापति उम्र 60 निवासी धमनार के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भरोसा कैंट स्टेशन रोड पर मांग-मांग कर अपना पेट भरता था। लोगों ने बताया कि काफी समय से भरोसा बीमार था अचानक शुक्रवार की सुबह बेहोश होकर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना परिजनों को दी। जिला अस्पताल में वृद्ध का पीएम करा कर शव परिजनों सौंप दिया है। पुलिस ने मामलें को जांच में लिया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com