-->

Breaking News

उचेहरा विकाशखंड अंतर्गत पोड़ी मे कल देर रात पोड़ी स्टेडियम के पास से लगी 7 खंभो की तार रातो रात गायब


अबधबिहारी सिंह एमपी ऑनलाइन न्यूज़ ब्यूरो
सतना, ब्यूरो : उचेहरा विकाशखंड अंतर्गत पोड़ी मे कल देर रात पोड़ी स्टेडियम के  पास से लगी 7 खंभो की तर रातो रात  बिजली की तार अज्ञात चोरो ने काट ली जिसमे करीब 20 से अधिक गांवो की बिजली व्यवस्था ठप्प हो गई है ! जिसकी टार की कीमत करीब 50हजार रुपए के ऊपर आँकी गई है.

चोरी की सूचना सुबह जब लोग स्टेडियम की ओर गए तब  पता चली टार देख कर सुबस्टेशन पिथौराबाद व उचेहरा जे ई ई को सूचना दी गई ग्रामीणो का आरोप है की इस तरह की घटना इस क्षेत्र मे पहली घाटन नही है ऐसी घटनाए यहा कई बार हो चुकी है पिछली घटनाओ मे कुछ आरोपियों को रंगे हांथ पकड़ा भी गया  है.

अतः ग्रामीणो का कहना है की जल्द से जल्द चोरी के आरोपियों की तलस केआर उनके खिलाफ केश दर्ज किया जाए और हमरी बिजली व्यवस्था को सुचारु रूप से चालू किया जाय।  

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com