-->

Breaking News

तेल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान | Khandva News



खंडवा : खंडवा शहर के रमेश कुमार आत्माराम नाम की फार्म के तेल साबुन चाय पत्ती के विक्रेता के बड़गांव भीला रोड पर तेल का कारोबार करने वाली फैक्टरी में आग लगने से करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया । घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को दी   । घटना की जानकारी मिलते ही रामेशेवर चौकी प्रभारी विकास खींची अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे व तत्काल फायर फाइटर को मौके पर बुलाया ।

समय रहते फायर फाइटर व पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई जिसके चलते फैक्ट्री में थोड़ा बहुत सामान जो एक हिस्से में रखा था वह बच गया लेकिन फैक्ट्री का 75% हिस्सा उसमें रखी सामग्री जलकर खाक हो गई फैक्ट्री संचालक रमेश पिता आत्माराम थधानी निवासी सिंधी कालोनी नें बताया कि उन्हें सुबह 4 बजे के आसपास पुलिस का फोन आया कि उनकी फैक्ट्री में आग लग गई है । उन्होनें बताया कि इस फैक्ट्री में उनकी दो फर्म-अनिल कुमार रमेश कुमार,रवि इंडस्ट्रीज संचालित होती हैं । प्रथम दृष्टया करोड़ों रुपए का नुकसान होने की संभावना है बाकी आग बुझने के बाद आकलन करके बताएंगे कि कितना वास्तविक नुकसान हुआ है । उन्होंने बताया कि इस फैक्ट्री में चाय पत्ती तेल सर्फ एवं साबुन बनाने का कार्य किया जाता था,आग किस कारण से लगी है अब यह नहीं पता लग पाया है । रामेश्वर चौकी प्रभारी विकास खींची ने बताया कि मामले में प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच करेंगें कि आग किस प्रकार लगी । फिलहाल आग बुझानें का कार्य किया जा रहा है । स्थिति काबू में है । किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है ।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com