-->

Breaking News

PMO इतना कमजोर कभी नहीं था: अरूण शौरी

नई दिल्ली: भाजपा नेता अरूण शौरी ने आज नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के लिए अर्थव्यवस्था का प्रबंधन करने का मतलब ‘सुर्खियों का प्रबंधन’ है और लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के दिनों को याद करना शुरू कर दिया है। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण शौरी ने मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर निशाना साधा।

मोदी सरकार = कांग्रेस + गाय
एक पुस्तक के विमोचन के मौके पर शौरी ने कहा, लोग अब डॉक्टर मनमोहन सिंह को याद करने लगे हैं। नई सरकार की नीतियां कांग्रेस सरकार जैसी ही हैं बस उनमें गाय जुड़ गई है। हर व्यक्ति व्यस्त है और हर व्यक्ति बहुत मेहनत कर रहा है लेकिन यह बड़ी चीजों में तब्दील नहीं हो रहा। ऐसा लगता है कि सरकार को इस बात में मजबूत विश्वास है कि अर्थव्यवस्था का प्रबंधन सिर्फ अर्थव्यवस्था के बारे में सुर्खियों का प्रबंधन हैं। इससे काम चलने वाला नहीं हैं। ये भारत का अब तक का सबसे कमजोर प्रधानमंत्री कार्यालय है। PMO इतना कमजोर कभी नहीं था।

ट्विटर पर छिड़ी बहस
- अरुण शौरी के इस बयान के बाद ट्विटर पर भी बहस शुरू हो गई। मिनहाज मर्चेंट ने ट्वीट किया, अरुण शौरी का कहना है कि लोगों ने डॉक्टर मनमोहन सिंह की सरकार को याद करना शुरू कर दिया है। शौरी बताएं कि हम खासतौर पर किस घोटाले को याद कर रहे हैं।

- वरिष्ठ पत्रकार मिलिंद खांडेकर ने लिखा, अरुण शौरी अब आलोचना कर रहे हैं लेकिन वे बहुत पहले 2009 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नामित करने वाले सबसे पहले लोगों में शामिल थे।

- AAP विधायक सोमनाथ भारती ने ट्वीट किया, ये प्रमाणपत्र किसी बाहरी ने नहीं दिया है। ये प्रतिष्ठित अरुण शौरी ने दिया है। मोदीभक्त अब क्या कहेंगे।

- वहीं भाजपा से जुड़े अमित मालवीय ने ट्वीट किया, अरुण शौरी ने साबित कर दिया कि प्रधानमंत्री का उन्हें बाहर रखने का फैसला सही था।



मध्यप्रदेश की खबरें और अपडेट्स लगातार हासिल करने के लिए www.mponlinenews.com पर लॉग ऑन करें। या www.mponlinenews.com की फेसबुक ज्वॉइन करें या ट्विटर पर फॉलो करें…

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com