-->

Breaking News

PM आवास पर हुई सोमनाथ मंदिर न्यास बोर्ड की बैठक

नई दिल्ली : दिल्ली में शनिवार को प्रधानमंत्री आवास पर सोमनाथ मंदिर न्यास के न्यासी बोर्ड की बैठक हुई।

स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से न्यास के अध्यक्ष केशुभाई पटेल बैठक में शामिल नहीं हो सके। उनकी जगह वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने मीटिंग की अध्यक्षता की।

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ट्रस्टी के रूप में मौजूद रहे। बोर्ड में नये ट्रस्टी के तौर पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया गया।

बैठक में प्रधानमंत्री ने सोमनाथ को प्राचीन धार्मिक विरासत के साथ-साथ एक पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने की ज़रूरत पर बल दिया।

इस बैठक में सोमनाथ ट्रस्ट ने 6 किलो सोना भारत सरकार की गोल्ड मॉनिटाइज़ेशन योजना के तहत जमा करने का फैसला भी लिया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com