-->

Breaking News

MP में वास्तव में अद्भुत हुआ है विकास वैंकेया नायडू जी आपने सही पहचाना: रवि सक्सेना

भोपाल । प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने वैंकेया नायडू के शिवराज सरकार के विकास को अद्भुत प्रतिपादित करने पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि ‘‘नायडू जी  आपने एकदम सही कहा कि मप्र में शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में विकास का अद्भुत काम हुआ है, तेरह वर्षों के भाजपा शासन के बाद भी आज तक मप्र बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर नहीं आ सका है।’’ हाल ही में जारी नेशनल क्राईम ब्यूरो रिपोर्ट में मप्र बच्चियों के साथ दुष्कर्म, महिलाओं पर अत्याचार, कुपोषण में प्रथम स्थान पर तथा भ्रष्ट राज्यों में देश में द्वितीय पायदान पर स्थापित किया गया है।

सक्सेना ने कहा कि देश के बीस स्वच्छ शहरों में मप्र का कोई शहर स्थान नहीं पा सका, अलबत्ता तीन शहर अस्वच्छ शहरों में जरूर स्थान प्राप्त करने में सफल हो गये हैं। मप्र में बच्चों के पोषण आहार पर डांका डाला जाता है और सरकार डकैतों को संरक्षण प्रदान करती है। खनिज माफिया, शराब माफिया और भू माफिया बिना किसी डर-दहशत के सरेआम मनमाने तरीके से कार्य कर कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था चौपट है, लूट, डकैती, चैन स्नेचिंग एवं बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाऐं थमने का नाम नहीं ले रही है और पुलिस-प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है। प्रदेश में भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता को सरकार का संरक्षण प्राप्त होने के कारण वे सरकारी कर्मचारियों/अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार एवं मारपीट जैसी अप्रिय घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश के किसानों को उनकी बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा और बीमा राशि अभी तक नहीं मिली है। मनरेगा की राशि का भी दो वर्षों से मजदूरों को भुगतान नहीं किया जा रहा है। व्यापमं जैसे महाघोटाले ने प्रदेश के लाखों शिक्षित बेरोजगार युवाओं का भविष्य अंधकारमय कर दिया है।
कांग्रेस प्रवक्ता श्री सक्सेना ने कहा है कि ऐसी स्थिति में वैकेया जी आपने जो प्रदेश की जनता के साथ हास्यास्पद एवं भद्दा मजाक कर अद्भुत विकास का आंकलन किया है, वह उपरोक्त स्थिति-परिस्थितियों में सटीक जान पड़ता है। आप बधाई के पात्र हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com