-->

Breaking News

106 साल की महिला ने 66 वर्षीय “बॉयफ्रेंड” से की सगाई कहा...

कहा जाता है प्यार के लिए कभी देर नहीं होती। ब्राजील में एक 106 साल की महिला व्लादेमिरा ने शनिवार (4 फरवरी) को अपने 66 वर्षीय बॉयफ्रेंड अप्रेसिडो डायस जेकब के साथ सगाई की। व्लादेमिरा के बॉयफ्रेंड उनसे उम्र में 40 साल छोटे हैं। महिला ने केटर्स न्यूज से कहा, “मैं उनसे प्यार करती हूं और उन्हें बेहद पसंद करती हूं। अगर उन्हें कुछ होता है तो मैं भी नहीं रह पाउंगी।”
 
महिला को प्यार से वाल्दा और उनके मंगेतर को जेको नाम से पुकारा जाता है। दोनों की मुलाकात दक्षिणपूर्वी ब्राजील स्थित नोस्सा सेन्होरा फातिमा रिटायरमेंट होम में हुई थी। यहां दोनों अलग-अलग कमरों में रहते थे। जेको का एक हाथ पैरालाइज है और वह 19 साल पहले बेघर और बेरोजगार होने के बाद यहां आए थे। जेको ने कहा, “मैने जब पहली बार वाल्दा को देखा था, भी उनसे प्यार हो गया था। मैं जानता हूं वो उम्र में मुझसे काफी बड़ी हैं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं उनके साथ खुश हूं।”
 
प्रोजेक्ट ऑफ ड्रीम नाम के एक स्थानीय वॉलंटियर ग्रुप ने दोनों से अलग-अलग पूछा था कि उनका सपना क्या है? जवाब में दोनों ने ही शादी करने की इच्छा जताई थी। हालांकि डॉक्टर्स ने दोनों को शादी ना करने की सलाह दी थी, क्योंकि वह अकेले रहने में सक्षम नहीं हैं। इसलिए वॉलंटियर्स ने रिटायरमेंट होम में ही दोनों की सगाई करा दी। जेको ने कहा, “मैंने उनसे शादी के लिए पूछा और हमें पूरा विश्वास है कि यह होकर रहेगी। फिलहाल सगाई करना हमारे लिए एक कदम आगे बढ़ने जैसा है।” दोनों में से किसी ने भी अभी तक एक बार भी शादी नहीं की थी, ना ही दोनों किसी को बच्चे हैं। वाल्दा के अधिकतर रिश्तेदार इस दुनिया में नहीं हैं और जेको का अपने रिश्तेदारों से संपर्क नहीं है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com