-->

Breaking News

ऑस्ट्रेलिया की टीम को करना पड़ा इस मुसीबत का सामना

भारत के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अॉस्ट्रेलियाई टीम मुंबई आ चुकी हैं. मुंबई में कदम रखते ही अॉस्ट्रेलियाई टीम के साथ कुछ अच्छा नहीं हुआ. खिलाड़ियों का सामान उठाने कोई नहीं आया और खिलाड़ीयों को उनका सामान खुद उठाकर होटल में ले जाना पड़ा.

अॉस्ट्रेलियाई टीम 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारत आयी हैं और जब पिछली बार अॉस्ट्रेलियाई टीम भारत आयी थी तब अॉस्ट्रेलिया को 4-0 से हार मिली थी. अब भारतीय टीम पिछले 19 टेस्ट मैचों मे नहीं हारी हैं और अपना ये रिकॉर्ड अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेगी.

अॉस्ट्रेलियाई टीम अपने घर पर दक्षिण अफ्रिका से हारी, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज अॉस्ट्रेलिया ने 3-0 से जीती.

खिलाड़ीयों को अपना सामान खुद उठाकर होटल ले जाना पड़ा ये कोई बड़ी बात नहीं हैं, लेकिन बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड हैं, जिससे ये बिल्कुल भी अपेक्षा नहीं की जा सकती थी.
 
अगर भारतीय टीम के साथ ऐसा विदेशी दौरे में होता तो बीसीसीआई काफी आवाज़ उठा सकती थी. अॉस्ट्रेलियाई टीम इन सभी बातों को भुलाकर भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी. रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के खिलाफ अॉस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशानी होगी ये तय हैं और भारतीय टीम भी इस सीरीज को जीतना चाहेगी.
टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट 23 फरवरी से पुणे में खेला जाएगा तो दूसरा टेस्ट बैंगलोर मे होगा. तीसरा टेस्ट रांची तो चौथा टेस्ट धरमशाला में खेला जाएगा.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com