-->

Breaking News

मील का पत्थर साबित होगा एनआरसी बिल : दुर्गेश केसवानी । Bhopal News



समाज ने अरदास कर प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री का जताया आभार 
भोपाल। सिंधु एजुकेशनल वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री दुर्गेश केसवानी के नेतृत्व में सिन्धी सिन्धी समाज के धार्मिक गुरू श्री मोहन उदासी सहित समाज बन्धुओं ने अरदास कर एनआरसी को लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री श्री अमित शाह का आभार जताया और एक दूसरे को मिष्ठान्न खिलाकर खुशीयां मनायी।

इस अवसर पर श्री दुर्गेश केसवानी ने कहा कि यह नागरिकता बिल मील का पत्थर साबित होगा। अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से भारत में आने वाले हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई अवैध प्रवासियों को नागरिकता मिलने का रास्ता खुल जाएगा। 70 वर्षोे से विस्थापन का दर्द सह रहे हिन्दुआंे पर 65 साल से ज्यादा देश में राज करने वाली कांग्रेस सरकार ने उनकी पीड़ा को नजरअंदाज करने का काम किया। हिन्दु अल्पसंख्यकों पर होनेे वाले हमले, अपहरण एवं अत्याचार पर कांग्रेस मौन  रही। आज जब श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं श्री अमित शाह जी ने यह नागरिकता बिल लाकर करोडों हिन्दुओं को तोहफा दिया है। उन्होने कहा कि दूसरे देशों से आये अल्पसख्यकों को नागरिकता मिलने के साथ ही वोट देने का अधिकार, व्यापार करने का अधिकार, जमीन खरीदने का अधिकार एवं सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल सकेगा।


इस अवसर पर श्री महेेश शर्मा, श्री विनोद उदासी, श्री शिव इशरानी, श्री राजेश जोधवानी, श्रीमती रीता बजाज, श्री बसन्त कुमार घनौते, मनोज रायचंदानी, रवि सतवानी, रोहित जसवानी, दिनेश दुलानी, श्याम वाधवानी, हरिष कुमार, यश कुमार, संतोष ललवानी, नीरज कुमार सहित अनेक लोग उपस्थित थें।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com