-->

Breaking News

खाकी ने पेश की मानवता की मिसाल,जवा के इस पुलिसकर्मी की चारो तरफ हो रही प्रसंशा । Rewa news

अपने पॉकेट मनी से लोगो को मुहैया करा रहे मास्क व सेनेटाइजर

कोरोना संकट में गरीबो के मसीहा बने प्रशिक्षु डीएसपी नवीन तिवारी

रीवा (जवा) : इंसानियत क्या होती है, ये बात प्रशिक्षु डीएसपी और थाना प्रभारी जवा नवीन तिवारी से सीखिए। कोरोना वायरस के कहर से जूझते लोगों की जिंदगी की हिफाजत के लिए मास्क व सेनेटाइजर नि:शुल्क बांटने की पहल इन्होंने अपने स्तर पर पहले से ही शुरू की थी।ड्यूटी पीरियड के दौरान क्षेत्र में निकलने से पहले अपने गाड़ी में सैकड़ो मास्क व सेनेटाइजर रखवा के निकलते है और फिर ग्रामीण अंचलों में जाकर जरूरतमंदों को देते हैं। इसके जरिए वह मास्क की किल्लत से जूझ रहे लोगों की मदद करने में जुटे हैं। अब तक नवीन तिवारी कई लोगो को मास्क मुहैया करा चुके हैं और लोग उन्हें दुआएं देते नहीं थक रहे हैं।

नवीन तिवारी का कहना है कि इसके जरिए वह सिर्फ आमजन की मदद ही नहीं कर रहे बल्कि अपनी भी हिफाजत कर रहे है।

गौर करने वाली बात यह है कि ये मास्क और सेनेटाइजर थाना प्रभारी खुद अपने पैसो से खरीदकर लोगो को मुहैया कराते है।नवीन ने बताया कि दिन भर अपना काम करते हैं। इस बीच जब भी समय मिलता है तो अपने स्टाफ के साथ ग्रामीण अंचलों में जाकर लोगो को लाकड़ाउन में हो रही समस्याओ से रूबरू होते है साथ ही यदि किसी के पास मास्क नही होता तो हम उसे मास्क और सेनेटाइजर भी देते है।इस दौरान लोगों को दूर-दूर ही रखते हैं ताकि कोई भी संक्रमण की चपेट में न आए।बहरहाल, थाना प्रभारी नवीन तिवारी के इस कार्य में एसआई एल.पी. बुनकर,एसआई बी.पी.वर्मा,प्र.आ.कल्याणचंद्र पाण्डेय व आ.हेमन्त बागरी  मास्क व सेनेटाइजर का प्रबंध करवाते है और साथ साथ बंटवाते भी है जो बड़ी बात है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com